Monday, 12 December 2016

राशिफल 2017: क्या कहते हैं आपको सितारे(मेष,वृष,मिथुन राशि)1

संदीप कुमा मिश्र: नमस्कार दोस्तों,नव वर्ष 2017 आपके जीवन में खुशहाली,उन्नती और तरक्की लेकर आए।ऐसे में ये जानना आपके लिए बेहद जरुरी है कि आने वाला साल 2017 आपके लिए कैसा रहेगा।क्या बदलाव होंगे जीवन में,उन्नती और तरक्की कैसे चूमेगी आपके कदम,शिक्षा,व्यापार,परिवार,रोजगार में कैसे मिलेगी सफलता।तो चलिए जानते हैं कि प्यार, व्यापार-क़ारोबार, स्वास्थ्य और संतान आदि के बारे में क्या कहते हैं आपके सितारे? साथ ही जानते हैं कुछ खास उपाय जिनसे होगा आपकी परेशानियों का समाधान।
मेष राशिफल 2017
मेष राशि वालों के लिए साल 2017 की शुरुआत में आपके उत्साह में वृद्धि होगी और पुरुषार्थ बढ़ेगा। वहीं धर्म के कार्यों आपकी विशेष रुचि बढ़ेगी साथ ही आप भविष्य की कुछ योजनाएं भी बनाएंगे।एक बाक का विशेष ध्यान रखना चाहिए कि आप अपने खर्चों को नियंत्रित करें। परिवार कुंटुंब की बात करें तो आपके बच्चों को शारीरिक परेशानी हो सकती है,इसलिए बच्चों की सेहत का विशेष ध्यान रखें।ईष्ट मित्रों के सहयोग से आपके पूराने बिगडे काम नव वर्ष में बन जाएंगे और आपको सफलता अर्जित होगी।जून के बाद आपके जीवन में खास बदलाव देखने को मिलेगा,जो आपके लिए लाभदायक होगा। किसी भी प्रकार के विवाद से अवश्य बचें। अपने क्रोध पर क़ाबू रखना उत्तम रहेगा।संभव है आपके बच्चों के द्वारा कोई शुभ समाचार मिले,जिससे कि घर में उत्सव का माहौल भी बने।2017 में आपकी व्यस्तता कार्यक्षेत्र में निरंतर बनी रहेगी,जिससे आपको सम्मान और प्रतिष्ठा के साथ ही आय में भी वृद्धि  होगी।व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए नए साल में लक्ष्मी जी की विशेष कृपा होगी और व्यवसाय में लाभ मिलेगा,ऐसे में आय तो होगी लेकिन व्यय पर नियंत्रण जरुर रखें।
वृष राशिफल 2017
साल 2017 में वृषभ राशि के जातकों को कई माध्यम से लाभ प्राप्त होगा।नया साल बृषभ राशि वालों के लिए कई प्रकार की खुशियां लेकर आएगा। सामान्यत: रुपयों पैसे का लेनदेन ठीक रहेगा।नए वाहन, मनोरंजन के साथ सुख-सुविधाओं पर नए साल में खर्च बढ़ेगा।साल के अप्रैल माह से अचानक धन लाभ के योग बनेंगे, साथ ही खर्चों में भी बढोत्तरी होगी।वहीं साल  के मध्य बिगड़े कामों में भी सुधार देखने को मिलेगा और स्थिति सामान्य से बेहतर होगी। अगर आप आय के नए स्रोत बनाने का प्रयास कर रहे हैं तो सफलता अवश्य मिलेगी।किसी भी प्रकार के निवेश किए हुए धन का लाभ मिलेगा।फिजुलखर्ची से बचने का हर संभव प्रयास करें।बड़ों का आदर करें,सफलता आपके कदम चुमेगी।
मिथुन राशिफल 2017

मिथुन राशि के जातकों के लिए वर्ष 2017 की शुरुआत थोड़े उतार चढ़ाव से शुरु होगी लेकिन स्थिति सामान्य रहेगी।नए कार्य को शुरु करने से पहले जरुर विचार विमर्श करें।नए साल में आप सत्संगी बने रहेंगे। पूरानी योजनाएं नए साल में पूरी होंगी और आप की प्रशंसा आपके दुश्मन भी करेंगे। ज़मीन संबंधित किसी भी कार्य में विवादों की स्थिति पैदा हो सकती है,सावधानी रखें।किसी भी प्रकार की योजना मिथुन राशि वाले बना रहे हों तो उस बात को किसी को साथ शेयर ना करें।कार्य में बाधा आ सकती है।रोजगार और व्यापार से जुड़े लोगों को खुशियां मिलेगी। मुक़दमों से जुड़ा विवाद भी समाप्त होगा। नए कार्यों की योजनाएं बनेंगी, जो सफल रहेंगी। लॉटरी व सट्टे से आपका दूर रहना ही बेहतर होगा। आय के नए स्रोत बनेंगे।