Monday, 12 December 2016

राशिफल 2017: क्या कहते हैं आपको सितारे(तुला,वृश्चिक,धनु राशि)3

संदीप कुमा मिश्र: नमस्कार दोस्तों,नव वर्ष 2017 आपके जीवन में खुशहाली,उन्नती और तरक्की लेकर आए।ऐसे में ये जानना आपके लिए बेहद जरुरी है कि आने वाला साल 2017 आपके लिए कैसा रहेगा।क्या बदलाव होंगे जीवन में,उन्नती और तरक्की कैसे चूमेगी आपके कदम,शिक्षा,व्यापार,परिवार,रोजगार में कैसे मिलेगी सफलता।तो चलिए जानते हैं कि प्यार, व्यापार-क़ारोबार, स्वास्थ्य और संतान आदि के बारे में क्या कहते हैं आपके सितारे? साथ ही जानते हैं कुछ खास उपाय जिनसे होगा आपकी परेशानियों का समाधान।
तुला राशिफल 2017
तुला राशि वालों के लिए साल 2017 आर्थिक नजरिये से बेहतर रहेगा।साल 2017 की शुरुआत में धन प्राप्ती के प्रबल योग बनते नजर आ रहे हैं।साथ ही अचानक भी धन मिलने के योग बनते नजर आ रहे हैं।किसी प्रकार का निवेश करना चाहते हैं तो तो समय अच्छा बना रहेगा,लाभ अवश्य होगा।नए साल के अंत में किसी भी प्रकार के बड़े निवेश से अवश्य बचें और निवेश करना ज्यादा जरुरी हो तो सोच समझ कर ही करें।किसी भी प्रकार के लेनदेन में सावधानी अवश्य बरतें क्योंकि जींदगी की राह में बड़े धोखें हैं।जमीन की खरीद फरोख्त में बड़ों की सलाह अवश्य लें।ज्यादा व्यय और कर्ज लेने से बचें।परिवार के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।आपका शत्रु आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा,क्योंकि आप पर ईश्वर की विशेष कृपा बनी रहेगी।अपने पारिवारिक जीवन को सदैव सुखमय बनाने का हर संभव प्रयास करें।किसी प्रकार के अपव्यय और दुर्व्यवहार से अवश्य बचें।जीवन में खुशियां बनी रहेगी।
वृश्चिक राशिफल 2017
वृश्चिक राशि वालों के लिए निश्चित तौर पर साल 2017 आय के नए रास्ते खोलेगा।किसी भी प्रकार के लेनदेन में सावधानी बरतें,कोताही कतई ना करें, क्योंकि एक संकेत ये भी नजर आ रहा है कि आमदनी से अधिक आप खर्च कर सकते हैं। ऑफ़िस में किसी बड़े अधिकारी का सहयोग आपको मिलेगा। आपके लिए अच्छी कबर है कि आपका रुझान शुभ कार्यों की तरफ होगा। मित्रों का परस्पर सहयोग आपके साथ बना रहेगा। आपका स्वास्थ्य बेहतर होगा और आपका पराक्रम भी बढ़ेगा। वैवाहिक जीवन भी अच्छा रहेगा।आपके द्वारा लिया गया निर्णय फायदेमंद होगा।लोगों से आपका जनसंपर्क भी बढ़ेगावृश्चित राशि के जातक की संताने शिक्षा में नए कीर्तिमान स्थापित करेंगी।विद्यार्थी किसी नये पाठ्यक्रम में प्रवेश लेना चाह रहे हैं तो समय उनके अनुकूल रहेगा। परीक्षाओं में सफलता के भी प्रबल योग है। आपका पारिवारिक जीवन साल 2017 में बहुत ही अच्छा रहेगा।
धनु राशिफल 2017

धनु राशि वालों के लिए,खासकर व्यापारियों के लिए साल 2017 विशेष लाभदायक रहेगा,लेकिन साल के अंतिम नो में निवेश से बचें तो बेहतर होगा। साल के शुरुआत के 2-4 महिने थोड़ी आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन साल के अंत में ये समस्या खत्म हो जाएगी।आर्थिक लेन-देन में सतर्क रहने की जरुरत है।विद्यार्थियों के लिए नव वर्ष बेहतर होगा।किसी भी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त करने के पूर्ण योग बनते नजर आ रहे हैं। नौकरीपेशा लोगों के लिए भी साल 2017 शुभ संकेत दे रहा है।प्रमोशन के अच्छे अवसर नजर आ रहे हैं।अपने सीनियर की तरफ से आपको प्रोत्साहन मिलेगा,जिससे आय के स्त्रोत और बेहतर होंगे।जाहिर तौर पर आपके बेहतर प्रदर्शन का असर आपके सुनहरे भविष्य पर पड़ेगा। इस साल यात्रा के योग भी बन रहे हैं।खासकर धार्मिक स्थानो की ओर जा सकते हैं।