Monday, 12 December 2016

राशिफल 2017: क्या कहते हैं आपको सितारे(कर्क,सिंह,कन्या राशि)2

संदीप कुमा मिश्र: नमस्कार दोस्तों,नव वर्ष 2017 आपके जीवन में खुशहाली,उन्नती और तरक्की लेकर आए।ऐसे में ये जानना आपके लिए बेहद जरुरी है कि आने वाला साल 2017 आपके लिए कैसा रहेगा।क्या बदलाव होंगे जीवन में,उन्नती और तरक्की कैसे चूमेगी आपके कदम,शिक्षा,व्यापार,परिवार,रोजगार में कैसे मिलेगी सफलता।तो चलिए जानते हैं कि प्यार, व्यापार-क़ारोबार, स्वास्थ्य और संतान आदि के बारे में क्या कहते हैं आपके सितारे? साथ ही जानते हैं कुछ खास उपाय जिनसे होगा आपकी परेशानियों का समाधान।
कर्क राशिफल 2017
कर्क राशि के जातकों के लिए साल 2017 के अप्रैल तक कुछ परेशानियां आ सकती हैं।खासकर  नौकरीपेशा वाले लोगों को अपने सहयोगियों के बेहतर तालमेल बनाकर आगे बढ़ना चाहिए। परिवार के लोगों से आपको प्रेम मिलेगा वहीं चाहने वालों से भरपूर सहयोग। कर्क राशि वाले साल 2017 में परिवार के साथ शानदार समय भी बिताएंगे।रुपये पैसे का निवेश सावधानी पूर्वक करें लाभ अवश्य मिलेगा।व्यापार के लिहाल से भी नया साल लाभदायक होगा।किसी भी प्रकार के जोख़िम भरे कामों से जरुर बचें।साथ ही लेन-देन के मामलों में सावधानी बरतें।क्योंकि जोश में होश खोना हमेशा नुकसान देता है।
सिंह राशिफल 2017
सिंह राशि के जातकों के लिए नया सा थोड़ा ज़्यादा चुनौतियों भरा होगा।खासकर स्वास्थ्य को लेकर सजग रहने की आवश्यकता है।साल 2017 के मध्य  बाद समय बहुत बेहतर होगा।आमदनी भी बढ़ेगी और बिज़नेस भी फायदेमंद होगा। प्रॉपर्टी के लेनदेन में थोड़ी शतर्कता रतने की जरुरत है।नव वर्ष में शेयर बाज़ार में निवेश करना फायदेमंद हो सकता है, जिससे अप्रत्याशित लाभ मिलने की संभावना है। सिंह राशि वाले लोगों को परिवार के बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहने की जरुरत है।दाम्पत्य जीवन में बेहतर तालमेल बनाकर चलने की जरुरत है।पढ़ने वाले छात्रों के लिए नया साल बेहतरीन साबित हो सकता है।बैंकिंग या प्रबंधन के क्षेत्रों में पढ़ाई करने वाले छात्रों के लिए समय बेहतर होगा।2017 में नौकरी करने वाले लोगों के लिए शुभ सुचना लेकर आएगा।किसी भी क्षेत्र में काम करने वाले नौकरीपेशा लोगों के लिए मुराद पूरी होने वाला साल 2017।
कन्या राशिफल 2017

कन्या राशि वालों को वर्ष 2017 की शुरुआत में आर्थिक स्तर पर सतर्क रहना चाहिए। किसी भी प्रकार के रोजगार के धंधे में पार्टनरशिप करने के लिए थोड़ा इंतज़ार करें। कन्या राशि वालों को साल 2017 के दूसरी छमाही में हालात बेहतर होंगे।पैसों के लेनदेन के मामले में पूरी तरह से सतर्कता बरतें। पढ़ने वाले छात्रों को पढ़ाई में ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।वहीं नौकरी के लिए भागदौड़ करने वालों को सफलता मिलेगी। मीडिया और कला से संबंधित क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को लाभ मिलेगा।अपने सीनियर्स और बॉस का साथ परस्पर सहयोग मिलने की प्रवल संभावना है,जरुरत है कि आप अपने व्यवहार को अपनों के साथ बेहतर बना कर रखें।नौकरीपेशा लोगों को 2017 के अंत में तरक्की भी मिलने की संभावना है।पारिवारिक स्तर पर तोड़ी परेशानिया जरुर होगी लेकिन दाम्पत्य जीवन में मनमुटाव को भुलाकर आपसी सहयोग करें,समय हतर हो जाएगा।